[ FREE ] 4 Best IPL Live Streaming App 2021

1
1

IPL live streaming app – नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे इस ब्लॉग पोस्ट में। अगर आप IPL live streaming app के बारे में सर्च कार रहे है और जानना चाहते है best IPL live streaming app के बारे में तो आप इस पोस्ट को अंत तक पढ़े। आज के इस पोस्ट में मैं आप लोगो को बताने जा रहा हु best IPL live streaming app के बारे में जिससे आप आईपीएल को लाइव देख सके। 

वैसे तो इन्टरनेट पार बहुत से ऐसे app मिल जायेंगे जिनसे आप लाइव आईपीएल देख सकते है लेकिन आज मैं उन app के बारे में बात करूँगा जो 100% सुरक्षित है। 

IPL live streaming app 2021

  1. Hotstar
  2. Jio Tv
  3. Star Sports
  4. Sony Liv

Hotstar IPL live streaming 

आप Hotstar पर आराम से आईपीएल देख सकते है इसके लिए आपको प्ले स्टोर से Hotstar app को डाउनलोड  कर लेना है। Hotstar पर लाइव आईपीएल देखने के लिए सबसे पहले अपने फ़ोन में Hotstar app को खोले। उसके बाद स्पोर्ट्स वाले सेक्शन पर क्लिक करे और आपके सामने लाइव आईपीएल आ जायेगा। अब आप लाइव आईपीएल देखकर मजा ले सकते है। 

Jio Tv IPL live streaming app

अगर आपके पास Jio सिम है तो आप Jio टीवी पर लाइव आईपीएल का मजा ले सकते है। Jio टीवी पर आप केवल Jio सिम से ही आईपीएल देख पाएंगे। Jio  टीवी पर आईपीएल देखने के लिए अपने फ़ोन में Jio टीवी app को इनस्टॉल करले। 

Jio टीवी पर आईपीएल देखने के लिए Jio टीवी app को ओपेन करे। उसके बाद स्पोर्ट्स वाले सेक्शन पर क्लिक करे।  अब आपके सामने सभी स्पोर्ट्स की विडियो आ जायेंगे उनमे से आप क्रिकेट को चुने। अब आप आईपीएल देख सकते है Jio टीवी पर  आसानी से। 

Sony Liv IPL live streaming app

Sony Liv पर अभी लाइव आईपीएल का लुफ्त ले सकते है। सोनी लिव पर आईपीएल देखने के लिए आपको इसका रिचार्ज  करना पड़ेगा। सोनी लिव पर आईपीएल देखने के लिए बताये गयी स्टेप्स को फॉलो करे। 

सबसे पहले अपने फ़ोन में sony liv app को डाउनलोड करले। उसके बाद आपको इसका रिचार्ज करना पड़ेगा, रिचार्ज करनी के बाद आप इस पार लाइव इल देख सकते है। 

निष्कर्ष 

आज के इस पोस्ट में मैंने बताया की कौन से बेस्ट IPL live streaming app  है। अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लागा हो ततो आप इसे शेयर  जरुर करे धन्यवाद। 

इन्हे भी पढ़े 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here