mi vs dc dream11 prediction 2022 in hindi

mi vs dc dream11 prediction 2022 – नाम्स्कर दोस्तों आपका स्वागत हमारे इस नए पोस्ट  में . आज  के इस पोस्ट में  हम आपको mi vs dc dream11 prediction  बताने जा रहे है . जैसा की आपको पता होगा की आज ipl का दूसरा मैच है जो mi और dc के बीच केला जाना है . ऐसे में अगर आप ड्रीम ११ इ पैसा लगते है और आप जानना चाहते है की आप कौनसे खिलाडी को अपने टीम में शामिल करे जिससे आपको ज्यादा प्राइज मिल सके तो इस पोस्ट को पूरा पढ़े .

DC vs MI Tata IPL 2022 Match ke bare me

जैसा की आप लोगो को पता है आज tata ipl का दूसरा मैच DC vs MI के बीच में खेला जाना है . DC vs MI  मैच आज यानि 27मार्च को मुंबई के Brabourne Stadium में खेला जायेगा . यह मैच 3:30 pm को खेला जायेगा आप इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और disney + hotstar पर देख सकते है .

DC vs MI Tata IPL 2022 Match 2 Preview:

टाटा आईपीएल 2022 के दूसरे गेम में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा। मुंबई इंडियंस ने अब तक 5 आईपीएल खिताब जीते हैं जबकि दिल्ली कैपिटल्स अभी भी अपने पहले खिताब की तलाश में है। दिल्ली कैपिटल्स पिछले साल अपने पहले खिताब के करीब पहुंच गई थी, लेकिन सभी महत्वपूर्ण क्वालीफायर 2 में केकेआर से हार गई थी। दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस अपने एनआरआर के कारण पिछले सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी।

दोनों टीमों में काफी बदलाव हुए हैं और कुछ उल्लेखनीय रिटेंशन भी हैं। ऋषभ पंत और रोहित शर्मा इस सीजन में भी अपनी-अपनी टीम की अगुवाई करते रहेंगे। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के सबसे महंगे खरीददार इशान किशन एक बार फिर मुंबई के लिए खेलेंगे।

युवा प्रतिभाओं के साथ उनके पास कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह का भी अनुभव है। कैपिटल्स के लिए डेविड वार्नर, मिशेल मार्श और एनरिक नॉर्टजे पहले कुछ मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

हालांकि, उनके पास हर साल की तरह एक युवा और प्रतिभाशाली टीम है। पृथ्वी शॉ, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल इस सीज़न में उनके लिए कुछ महत्वपूर्ण नाम हैं। एक बार उनके पास अपनी पूरी ताकत वाली टीम हो जाने के बाद, वे इस टूर्नामेंट के सबसे दुर्जेय पक्षों में से एक होंगे। डीसी टीम, यश ढुल और विक्की ओस्तवाल में देखने के लिए कुछ अंडर -19 लड़के भी हैं।

दोनों टीमों ने 30 मौकों पर एक-दूसरे का सामना किया है, जिसमें मुंबई इंडियंस ने 16 गेम जीते हैं, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने 12 मैच जीते हैं। यहां एक और थ्रिलर की उम्मीद है, जिसमें दोनों टीमें अपने-अपने रैंक में बड़े नामों से भरी हुई हैं।

 MI Tata IPL 2022 Match 2 Probable XIs

 Rohit Sharma (c), Ishan Kishan (wk), Tilak Varma, Ramandeep Singh, Tim David, Kieron Pollard, Daniel Sams, Jaydev Unadkat, Riley Meredith, Jasprit Bumrah, Tymal Mills

 DC Tata IPL 2022 Match 2 Probable XIs

Prithvi Shaw, Tim Seifert, Mandeep Singh, Rishabh Pant (c & wk), Lalit Yadav, Rovman Powell, Shardul Thakur, Axar Patel, Kuldeep Yadav, Chetan Sakariya, Khaleel Ahmed

Top Picks For Dream11 Prediction

Rishabh Pant –  दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं। उन्होंने अपने अब तक के 84 मैचों के आईपीएल करियर में 2498 रन बनाए हैं। वह यहां एक बार फिर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने की उम्मीद कर रहे होंगे।

Prithvi Shaw –  दिल्ली कैपिटल्स के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो उनके लिए पारी की शुरुआत करते हैं। उन्होंने अपने अब तक के 55 मैचों के आईपीएल करियर में 1305 रन बनाए हैं और यहां एक बार फिर असरदार साबित हो सकते हैं।

Rohit Sharma – मुंबई इंडियंस के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो टीम का नेतृत्व करते हैं। उन्होंने अब तक अपने 213 मैचों के आईपीएल करियर में 5611 रन बनाए हैं। वह इस मैच के लिए अहम पिक होंगे।

Jasprit Bumrah – मुंबई इंडियंस के दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने अपने अब तक के 106 मैचों के आईपीएल करियर में 130 विकेट हासिल किए हैं और वह यहां के टॉप फैंटेसी पिक्स में शामिल होंगे।

Tim David –  मुंबई इंडियंस के दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं जो आईपीएल के इस सीजन में पदार्पण करेंगे। उनके पास बल्ले से शानदार पीएसएल सीजन था और वह यहां एक बार फिर से शानदार योगदान देने की उम्मीद करेंगे।

DC VS MI  टाटा आईपीएल 2022 मैच 2 कप्तान और उप-कप्तान option

Captain – Rohit Sharma, Rishabh Pant

Vice-Captain – Jasprit Bumrah, Prithvi Shaw

DC VS MI ड्रीम 11 टीम के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन नंबर 1

कीपर – ऋषभ पंत (सी)

Batsmen – Rohit Sharma, Prithvi Shaw (VC), Tim David

ऑलराउंडर- कीरोन पोलार्ड, अक्षर पटेल

Bowlers – Jasprit Bumrah, Shardul Thakur, Tymal Mills, Chetan Sakariya, Jaidev Unadkat

निष्कर्ष

आज के इस पोस्ट में अपने mi vs dc dream11 prediction 2022 के बारे में जाना है . अगर आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी अछि लगी हो तो आप इसे शेयर करे .

Leave a Comment