Mobile me GTA 5 kaise khele 2021| मोबाइल में GTA 5 कैसे खेले

Mobile me GTA 5 kaise khele – बहुत से लोग है जिनके पास कोई भी कंप्यूटर या गेमिंग कंसोल नहीं है और वो लोग GTA 5 खेलना चाहते है लेकिन खेल नहीं पाते है।  GTA 5 को सिर्फ कंप्यूटर  के लिए ही बनाया गया है इसको आप डायरेक्ट अपने फ़ोन में नहीं खेल सकते है। अगर आप अपने फ़ोन में GTA 5 को खेल कर आनंद लेना चाहते है तो आप इस लेख को अंत तक पढ़े क्युकी आज मैं आपको बताने वाला हु Mobile me GTA 5 kaise khele. मोबाइल में  GTA 5 खेलने के कुछ तरीके है जिनके बारे में आज आप जानने वाले है चलिए जानते है Phone me GTA 5 kaise khele.

Mobile me GTA 5 kaise khele फ़ोन में GTA 5 कैसे खेले 

Mobile me GTA 5 kaise khele – अपने अपने फ़ोन में GTA 5 वको cloud gaming की मदद से खेल सकते है अगर आपको नहीं पता की cloud gaming क्या होती है तो आपको short में बता देता हु। cloud gaming एक ऐसी टेक्नोलॉजी है जिसकी मदद से आप अपने फ़ोन में बिना गेम्स को इनस्टॉल किये कोई भी बड़े से बड़े गेम को खेल सकते है। cloud गेमिंग में आपको अपने फ़ोन में गेम इनस्टॉल करने की जरुरत नहीं पड़ती है गेम कही दूर server पर इनस्टॉल रहता है जिसे आप इन्टरनेट की मदद से अपने फ़ोन से कंट्रोल करके खेल सकते है। 

cloud gaming के जरिये आप किसी भी बड़े गेम को खेल सकते है जैसे GTA 5, cyberpunk और भी बहुत सी गेम। cloud गेमिंग की मदद से आपके पास कुछ चीजे होनी चाहिए जो नीचे दी गयी है। 

  • Fast internet connection minimum 15 MB/s 
  • Cloud Gaming app 

Phone me GTA 5 khelne ke liye cloud gaming apps

  • Nvidia Geforce Now
  • Xbox Cloud gaming

Nvidia Geforce Now से GTA 5 कैसे खेले 

सबसे पहले आपको इस app को अपने फ़ोन में इनस्टॉल कर लेना है और इसके साथ ही एक कोई भी vpn को इनस्टॉल कर लेना है क्युकी यह app अभी तक इंडिया में नहीं आया है तो इसके लिए आपको vpn की जरुरत पड़ेगी। 

  • सबसे पहले app को ओपन करे और इसमें अपना account बना ले। 
  • अब इसमें आपको कई सारी गेम्स दिख जाएँगी जिसे आप खेल सकते है। 
  • GTA 5  खेलने के लिए सर्च बार में GTA 5 सर्च करे अब आपके सामने आपकी गेम GTA 5 आ जाएँगी अब आप इसे खेल सकते है। 

निष्कर्ष 

आज के इस पोस्ट में अपने जाना की फ़ोन में GTA 5 कैसे खेले।  अगर आपको हमारा ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो आप हमें कमेंट करके बता सकते है। 

Leave a Comment