Nishad kumar biography in hindi | निषाद कुमार रजत पदक विजेता paraolympic में

Nishad kumar biography in hindi | Nishad kumar Height, Weight, Age, Hair Color | निषाद कुमार की बायोग्राफी हिंदी में 

Nishad kumar biography in hindi – निषाद कुमार ने अभी कुछ घंटे पहले भारत को high जम्प प्रतियोगिता में रजत पदक दिलाई।  अब हम आपको बताने वाले है Nishad kumar biography in hindi में।  निषाद कुमार बायोग्राफी के बारे में लोग जानना चाहते है इसीलिए हम आपको बताने वाले है निषाद कुमार के बारे में विस्तार से। इस लेख के माध्यम से आप जानेंगे  निषाद कुमार के माता पिता कौन है और निषाद कुमार ने कैसे रजत पदक दिलाई भारत को। निषाद कुमार ने टोक्यो के paralympics  में high जम्प में रजत पदक दिलाई। 

Nishad kumar biography in hindi 2021 | Nishad Kumar Age 

निषाद कुमार की उम्र अभी महज 21 वर्ष है लेकिन इन्होने इतनी कम उम्र में बहुत बड़ा नाम कमाया  है।  निषाद कुमार केवल 21 वर्ष के उम्र में ही भारत को टोक्यो paralympics में रजत पदक दिलाकर बहुत अच्छा कम किया है। निषाद कुमार हिमाचल प्रदेश राज्य के उन नमक स्थान से सम्बन्ध रखते है। निषाद कुमार टोक्यो paralympics में उची कूद में 2.06 मीटर उचा कूदकर भारत को रजत पदक दिलाया है। 

Nishad kumar biography in hindi | Nishad kumar Height, Weight, Age, Hair Color 

Nishad kumar Age 21 Years (As in 2021)
Nishad kumar Height 6.4 Feet
Nishad kumar Weight 62 Kg
Nishad kumar Eye Color Black
Nishad kumar Hair Color Black
Nishad kumar Skin Color Fair
Nishad kumar Tatto No

निष्कर्ष 

आज के इस लेख में अपने जाना निषाद कुमार बायोग्राफी के बारे में। अगर आपको निषाद कुमार की बायोग्राफी अच्छी लगी हो तो आप इसे शेयर करे। निषाद कुमार ने रजत पदक जीतकर इतिहास रच दिया। 

Leave a Comment