Oreo Tv पर IPL कैसे देखे | Oreo Tv App Download kaise kare | Oreo Tv Par Free IPL Kaise Dekhe

Oreo Tv Par Free IPL Kaise Dekhe – जो लोग आईपीएल देखता है वो हमेशा कोई ऐसा app सर्च  करता रहता है जिससे वह फ्री में लाइव आईपीएल देख पाए। अगर आप भी सर्च कर रहे है किसी app की तो आपके लिए Oreo Tv एक बेस्ट app है जिससे आप फ्री में आईपीएल को देख सकते है। आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की Oreo Tv Par Free IPL Kaise Dekhe 

Oreo Tv app एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग app है जो thop टीवी की तरह ही कम करता है। इससे आप डिज्नी + hotstar और netflix के सभी web सीरीज और movie को फ्री में देख सकते है। Oreo Tv को आप फ्री में डाउनलोड कर सकते है। Oreo Tv का स्तेमाल  आप न सिर्फ आईपीएल देखने के लिए बल्कि पने फ्री टाइम में कोई भी movie देखने के लिए कर सकते है। 

Oreo Tv app क्या है  Oreo Tv पर आईपीएल कैसे देखे 

Oreo Tv एक फ्री Ott app है जहा आप फ्री में ढेर सारी movie और लाइव आईपीएल को देख सकते है। Oreo Tv पर आप Disney + Hotstar, Amazon Prime, Netflix के सभी web सीरीज और movie को देख सकते है। Oreo Tv का कोई भी subscription नहीं लेना पड़ता है। चलिए आपको बताता हु Oreo Tv को कैसे डाउनलोड करे। 

Oreo Tv डाउनलोड कैसे करे 

Oreo Tv Download Kaise Kare – अगर आप Oreo Tv को अपने फ़ोन में डाउनलोड करना चाहते है तो आप इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते क्युकी Oreo Tv प्ले स्टोर पर नहीं है। Oreo Tv को आप गूगल पे जाकर डाउनलोड कर सकते है। चलिए जानते है कैसे Oreo Tv को डाउनलोड करे कुछ आसान स्टेप्स में। 

  • सबसे पहले आप अपने फ़ोन के किसी भी ब्राउज़र को ओपन करे और सर्च करे Oreo Tv download.
  • अब आपके सामने कई website आ जाएँगी जहा से आप Oreo Tv app डाउनलोड कर पाएंगे। 
  • किसी भी साईट पर क्लिक करे आपको वहा पर डाउनलोड लिंक मिल जायेगा आप वहा से डाउनलोड कर सकते है। 

Oreo Tv par ipl Kaise Dekhe, Oreo Tv पर आईपीएल कैसे देखे 

Oreo Tv par ipl Kaise Dekhe – Oreo Tv पर आईपीएल देखना बहुत आसान हैं इसके लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना है। 

  • सबसे पहले Oreo Tv को ओपन करे। 
  • अब स्पोर्ट्स पर क्लिक करे अब आपके सामने लाइव आईपीएल आ जायेगा। 
  • अब आप लाइव आईपीएल को देख कर मजा करे। 

Oreo Tv प्ले स्टोर पर क्यों नहीं है 

बहुत से लोग जानना चाहते है की आखिर Oreo Tv प्ले स्टोर पर क्यों नहि है। इसका जवाब मैं आपको दे देता हु Oreo Tv प्ले स्टोर के पालिसी का पालन  नहीं करता है . Oreo Tv पायरेसी को सपोर्ट करता है जो इललीगल है। यही कारण है की Oreo Tv प्ले स्टोर पर नहीं है। 

Oreo Tv के faqs 

क्या Oreo Tv सेफ है ?

जी नहीं यह पूरी तरह से सेफ नहीं है सायद यही कारण है की यह प्ले स्टोर पर नहीं है। यह app पायरेसी करता है और भारत में पायरेसी करना कानूनन अपराध है इसीलिए यह app सेफ नहीं हो सकता है। 

निष्कर्ष 

आज के इस लेख में अपने जाना की Oreo Tv की मदद से कैसे फ्री में आईपीएल देखे। Oreo Tv से आप आईपीएल देख सकते है बड़ी आसानी से। इसी तरह के जानकारी के लिए आप साइड में दिए बेल आइकॉन को दावा सकते है। 

Disclaimer

instartech.in किसी भी तरह के पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है। हमने सिर्फ इस लेख में जानकारी दी है। आप आईपीएल या web सीरीज हमेशा ओरिजिनल ott apps पे ही देखे।

5 thoughts on “Oreo Tv पर IPL कैसे देखे | Oreo Tv App Download kaise kare | Oreo Tv Par Free IPL Kaise Dekhe”

Leave a Comment