RRB Group D Admit Card 2022: आरआरबी ग्रुप डी के एडमिट कार्ड जल्द, जाने कब तक होगा जारी

RRB Railway Group D Admit Card 2022: आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड का उम्मीदवारों  जो इंतजार है। RRB  का दावा है कि किसी भी वक्त बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर एडमिट कार्ड जारी हो सकते हैं। 

RRB Railway Group D Admit Card 2022

RRB Railway Group D Admit Card 2022

RRB Railway Group D Admit Card 2022आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड का उम्मीदवारों को बेसब्री से इंतजार है । 19 फरवरी 2022 से आयोजित होने वाली थी यह परीक्षा अभी तक आयोजित नहीं हो सकी है।जबकि अभी तक नहीं तो परीक्षा की तिथि और ना ही तो  एडमिट कार्ड आ सके हैं। रिपोर्ट्स का दावा है कि किसी भी वक्त बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर एडमिट कार्ड जारी हो सकते हैं।
आपको बता दे कि ग्रुप डी पदों के लिए 1,03,739 रिक्तियों को भरा जाएगा। इसके लिए कुल  लगभग 1,15,67,380 उम्मीदवारों ने Apply किया है। इसके लिए लाखों उम्‍मीदवारों ने पंजीकरण कराया है। आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा में बहुत ज्‍यादा छात्र शामिल होंगे |
RRB GROUP D परीक्षा 7 से 8 चरणों में आयोजित की जा सकती है। इस दौरान आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को फ्री ट्रैवल पास भी दिए जाएंगे। ये उन्‍हें परीक्षा से लगभग 10 दिन पहले जारी किया जाएगा। मीडिया अनुसार हर Phase से पहले सिटी इंटीमेशन कार्ड और Admit Card जारी किए जाएंगे।
अब वे सभी एडमिट कार्ड एवं परीक्षा की तारीख के ऐलान की प्रतीक्षा कर रहे हैं। भर्ती परीक्षा कंप्यूटर आधारित होगी और इसमें जनरल अवेयरनेस एंड करंट अफेयर्स, जनरल इंटेलिजेंस एंड रीजनिंग, मैथमेटिक्स और जनरल साइंस से संबंधित सवाल पूछे जाएंगे।

Leave a Comment