The Dark Knight movie hindi download Fiilmyzilla, Filmywap, Telegram

The Dark Knight movie hindi download – नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे इस ब्लॉग में।  आज के इस लेख में  हम बात करने वाले है The Dark Knight movie hindi download या The Dark Knight  download के बारे में।  इस विडियो में आप जानने वाले है की क्यों  The Dark Knight movie Hindi इन्टरनेट से डाउनलोड न करे।  चलिए जानते है The Dark Knight movie hindi download के बारे में सब कुछ ये movie कैसी है। 

The Dark Knight movie download

The Dark Knight movie  download – “द डार्क नाइट” अच्छाई और बुराई की सरल कहानी नहीं है। बैटमैन अच्छा है, हाँ, जोकर बुरा है, हाँ। लेकिन बैटमैन सामान्य से अधिक जटिल पहेली प्रस्तुत करता है: गोथम शहर के नागरिक उसे सतर्क कहते हैं और पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों की मौत के लिए उसे दोषी ठहराते हैं। और जोकर एक खलनायक से बढ़कर है। वह एक मेफिस्टोफिल्स है, जिसके कार्यों को उसके दुश्मनों के लिए नैतिक दुविधाएं पैदा करने के लिए पैशाचिक रूप से तैयार किया गया है।

The Dark Knight movie download –

The Dark Knight movie download – फिल्म में मुख्य प्रदर्शन जोकर के रूप में स्वर्गीय हीथ लेजर द्वारा किया गया है । क्या वह पीटर फिंच के बाद मरणोपरांत पहले ऑस्कर विजेता बनेंगे ? उनका जोकर मूक क्लासिक ” द मैन हू लाफ्स ” (1928) में चरित्र की वास्तविक प्रेरणा से शक्ति प्राप्त करता है । उसके जोकर का श्रृंगार पहले की तुलना में अधिक मैला था, उसका घूंघट गहरे घावों को धोखा दे रहा था, वह बदला लेना चाहता है, वह दावा करता है, जब वह एक बच्चा था तो उसके पिता ने उस पर जो भयानक सजा दी थी। फिल्म के अंत में एक शैतानी योजना में, वह यात्रियों के दो फेरी-लोड को आमंत्रित करता है ताकि वे खुद को उड़ाए जाने से पहले दूसरे को उड़ा दें। पूरी फिल्म के दौरान, उन्होंने बैटमैन ( क्रिश्चियन बेल ), कमिश्नर गॉर्डन ( गैरी ओल्डमैन ) को मजबूर करने वाली सरल स्थितियों को तैयार किया) और डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी हार्वे डेंट ( एरॉन एकहार्ट ) को असंभव नैतिक निर्णय लेने के लिए कहा। अंत तक, बैटमैन किंवदंती की पूरी नैतिक नींव को खतरा है।

The Dark Knight movie hindi download filmywap

The Dark Knight movie hindi download filmywap – क्योंकि ये अभिनेता और अन्य इतने शक्तिशाली हैं, और क्योंकि फिल्म अपने शानदार विशेष प्रभावों को मनुष्यों को ऊपर उठाने की अनुमति नहीं देती है, हमें आश्चर्य होता है कि नाटक हमें कितना गहराई से प्रभावित करता है। एकहार्ट हार्वे डेंट के रूप में विशेष रूप से अच्छा काम करता है, जिसका चरित्र एक भयानक भाग्य से एक कड़वे राक्षस में बदल जाता है। कॉमिक बुक मूवी में एक्शन से एक निश्चित दूरी बनाए रखने के लिए, एक परिष्कृत स्क्रीन के माध्यम से सब कुछ देखने के लिए प्रथागत है। “द डार्क नाइट” उन डिफेंस के इर्द-गिर्द फिसल जाता है और हमें उलझा देता है।

हाँ, विशेष प्रभाव असाधारण हैं। वे अपेक्षित विस्फोटों और आपदाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं, और कुछ शानदार, विस्तृत पीछा दृश्य हैं। फिल्म को शिकागो में लोकेशन पर शूट किया गया था, लेकिन यह मरीना सिटी, द Wrigley बिल्डिंग या स्काईलाइन जैसे परिचित स्थलों से बचती है। शिकागोवासी कई स्थानों को पहचानेंगे, विशेष रूप से ला सैले स्ट्रीट और लोअर वेकर ड्राइव, लेकिन निर्देशक नोलन यात्रा वृत्तांत नहीं बना रहे हैं। वह शहर को गगनचुंबी इमारतों के जंगल के रूप में प्रस्तुत करता है, और एक महत्वपूर्ण अनुक्रम अभी भी अपूर्ण ट्रम्प टॉवर में स्थापित है। इन ऊंचाइयों के माध्यम से, बैटमैन मजबूत तारों के अंत में चलता है, या कभी-कभी वास्तव में उड़ जाता है, अपने केप का उपयोग एक पैरासेल के रूप में करता है।

The Dark Knight movie hindi download filmyzilla

The Dark Knight movie hindi download filmyzilla ऐसा लगता है कि कॉमिक-बुक मूवी के ऊपरी क्षेत्रों में कुछ मौलिक हो रहा है। “स्पाइडर-मैन II” (2004) ने कॉमिक-बुक नायकों पर आधारित पारंपरिक फिल्म के उच्च बिंदु को परिभाषित किया हो सकता है। नई “हेलबॉय II” जैसी फिल्म अपने निर्देशक को अपने काल्पनिक दृश्यों के लिए स्वतंत्र लगाम देती है। लेकिन अब “आयरन मैन” और इससे भी अधिक “द डार्क नाइट” शैली को गहरे पानी में ले जाते हैं। वे महसूस करते हैं, जैसा कि कुछ कॉमिक-बुक पाठक सहज रूप से करते हैं, कि ये कहानियाँ गहरे भय, आघात, कल्पनाओं और आशाओं को छूती हैं। और बैटमैन किंवदंती, फिल्म नोयर में इसकी उत्पत्ति के साथ, अन्वेषण के लिए सबसे उपयोगी है।

अपनी दो बैटमैन फिल्मों में, नोलन ने चरित्र को मानवीय भावनाओं के व्यापक दायरे के लिए एक कैनवास के रूप में मुक्त किया है। ब्रूस वेन के लिए एक गहरा परेशान व्यक्ति है, इसमें कोई संदेह नहीं है, और अगर कभी अपनी वीर भूमिका से निर्वासन में है, तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा कि वह खुद को क्या करने में सक्षम पाता है।

The Dark Knight movie इन्टरनेट से क्यों न डाउनलोड करे 

अब तक अपने The Dark Knight movie hindi कहानी और उसके बारे में जाना अब अपो बताने वाले है की The Dark Knight movie hindi आपको इन्टरनेट से क्यों नहीं डाउनलोड करनी चाहिए। अगर आप किसी भी ओवी को डाउनलोड करते है तो इससे आपके फ़ोन में वायरस आने का खतरा बढ़ जाता है। आप यद् रखे कोई भी चीज फ्री नहीं होती उनके दम छुपे होते है। जब आप किसी भी साईट से movie डाउनलोड करते है तो वो आपके डाटा को लेते है और उसे बेच देते है। 

इन्टरनेट पर फ्री में movie डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करना कानूनन अपराध हा इससे वेबसाइट owner क जेल हो सकती है। movie की पायरेसी करने से movie मेकर्स को काफी नुकसान होता है। मैं आपको यही सलाह देता हु की आप इन सभी साईट से दूर रहे जो movie को फ्री में डाउनलोड करते है आप हमेशा movie को जेन्युइन सोर्स से ही देखे जैसे Amozon prime, Netflix Disney + hotstar से। 

The Dark Knight movie hindi download रिलेटेड सवाल 

निष्कर्ष 

आज अपने जाना The Dark Knight movie के स्टोरी के बारे में।  आपको द्वारा दी गयी जानकारी कैसी लगी कमेंट में जरुर बताये।

इन्हे भी पढ़े 

Disclaimer 

हम किसी भी movie इ पायरेसी को सपोर्ट नहीं करते है हम आपको यही सलाह देते है आप movie पायरेसी करने वाले वेबसाइट से दूर रहे और movie को हमेशा Genuine source से ही देखे जैसे Netflix, Amazon Prime, Disney + Hotstar . हम अपने ब्लॉग में केवल movie की जानकारी देते है।

5 thoughts on “The Dark Knight movie hindi download Fiilmyzilla, Filmywap, Telegram”

Leave a Comment