ThopTv download kaise kare | Thoptv app कैसे डाउनलोड करे

Thoptv App download kaise kare – नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमरे लेख में, आज के इस लेख में हम बात करने वाले है Thoptv App download kaise kare .  जैसा की आपको पता है इस साल का आईपीएल कोरोना वायरस के कारण रद्द हो गया था। अब सितम्बर के महीने में फिर से आईपीएल मैच को सुरु किया जायेगा। ऐसे में जब भी आईपीएल आता है तो लोगो एक समस्या होती है की वो आईपीएल कैसे देखे इसके लिए वो कई सारे apps को डाउनलोड कर लेते है।  इनमे से कई app से आईपीएल देखने के लिए आपको अलग से रिचार्ज करना पड़ता है।  जिससे लोग आईपीएल नहीं देख पाते है। 

इसीलिए आज मैं आपको बताने वाला हु एक ऐसे app के बारे जिसकी मदद से आप फ्री में आईपीएल मैच देख पाएंगे।  इस app का नाम है Thoptv बहुत से लोग इस app के बारे में पहले से ही जानते होंगे। आज के इस लेख में मैं आपको बताने वाला हु की Thoptv क्या है, Thoptv को कैसे डाउनलोड करे, थोप टीवी से आईपीएल लाइव देखना सही या नहीं। 

 

Thoptv app क्या है

Thoptv एक ott प्लेटफार्म app है जहा आप फ्री में लाइव आईपीएल के साथ साथ कई सारी मूवीज और web सीरीज देख सकते है।  इस app पर आपको netflix, amozon prime के मूवीज और web सीरीज को फ्री में देख सकते है। इसको एक भारतीय डेवलपर द्वारा बनाया गया है। 

नोट – Thoptv app netflix , amozon prime और hotstar के content की पायरेसी करता है। भारत में ऐसा करना कानूनन अपराध है हमारी वेबसाइट आपको ऐसी किसी भी तरह के app को डाउनलोड करने का सलाह नहीं देती है।  हम सिर्फ इस app के बारे में जानकारी देने की कोशिस कर रहे है। 

Thoptv aap download kaise kare | Thoptv app कैसे डाउनलोड करे

thoptv aap download kaise kare – अब मैं आपको बताने जा रहा हु की Thoptv  को कैसे डाउनलोड करे। Thoptv को आप बाकि apps की तरह प्ले स्टोर से नहीं डाउनलोड कर सकते है क्युकी यह app प्ले स्टोर पर नहीं है। Thoptv प्ले स्टोर के पालिसी को नहीं मानता है इसलिए यह प्ले स्टोर पर नहीं है। अगर आप Thoptv app को डाउनलोड करना चाहते है तो आप इसे गूगल की मदद से डाउनलोड कर सकते है।  चलिए स्टेप वाइज जानते है कैसे आप Thoptv app को गूगल से डाउनलोड कर सकते है। 

  • सबसे पहले आप अपने फ़ोन में कोई भी ब्राउज़र को ओपन करे और वहा सर्च करे Thoptv app डाउनलोड। 
  • उसके बाद आपके सामने कई वेबसाइट आ जाएँगी जहा से आप थोप टीवी को डाउनलोड कर पाएंगे। 
  • उनमे से किसी एक वेबसाइट पर क्लिक करे  और वहा से Thoptv app को डाउनलोड करले। 

Thoptv app ko download karne ke liye niche download button par click kare . डाउनलोड बटन पर क्लिक करने के बाद आपके फ़ोन में टेलीग्राम चानेल ओपन होगा जहा पे आपको thop tv app मिल जायेगा .

Download

Disclaimer –  Thoptv app को डाउनलोड करना सेफ नहीं है यही कारण है की यह app प्ले स्टोर पर भी नहीं है। ये app पायरेसी करता है और प्ले स्टोर के पालिसी का उलंघन करता है इसीलिए ये app को डाउनलोड करना सेफ नहीं है। हमारी आपसे यही सलाह है की आप इसे डाउनलोड न करे। 

Thoptv App के फायदे 

अगर आप अपने फ़ोन में Thoptv app को डाउनलोड करते है तो इसके कई सारे फायदे है जो मैं आपको बताने जा रहा हु। 

  • आप Thoptv की मदद से फ्री में अपने फ़ोन में आईपीएल के सभी मैच को देख सकते है। 
  • आप इसमें नै release movie या web सीरीज को बड़ी आसानी से देख सकते है। 
  • इसमें आप Netflix, Amozon Prime, disney+ Hotstar के किसी भी movie और web सीरीज को देख सकते है। 

Thoptv app के नुकसान 

अगर आप अपने फ़ोन में Thoptv app को डाउनलोड करना चाहते है तो आपको जान लेने चाहिए की इसको डाउनलोड करने से आपका क्या नुकसान हो सकता है। 

  • Thoptv app गूगल के पालिसी को नहीं मानता है जिसके कारण यह प्ले स्टोर पर नहीं है। जो app प्ले स्टोर पर नहीं होती है वो app आपके लिए सेफ नहीं है। 
  • Thoptv app एक पायरेसी app है जो अपने app पर बाकि प्लेटफार्म के content की  पायरेसी करता है।  भारत में ऐसा करना कानूनन अपराध है जिससे कारण ये app कभी भी बंद हो सकता है और इसका मालिक जेल में जा सकता है। तो हमारी आपसे यही सलाह है की आप इन सब चीजो से दूर रहे। 

Thoptv  में आईपीएल कैसे देखे 

thop tv में आईपीएल देखने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे। 

  1. सबसे पहले आप अपने फ़ोन में Thoptv app को ओपन करे। 
  2. अब आप स्पोर्ट्स सेक्शन पर क्लिक करे। 
  3. अब आपके सामने लाइव आईपीएल मैच आ जायेगा आप यहाँ से देख सकते है अब। 

Thoptv का owner कौन है 

अगर आप जानना चाहते है की Thoptv का owner कौन है तथा यह किस देख का app है तो आपको बता दू  Thoptv को एक इंडियन app डेवलपर ने बनाया है अभी तक इसका नाम सामने नहीं आया है की इसको किसने बनाया है और Thoptv का मालिक कौन है। 

Thoptv सेफ है या नहीं 

Thoptv app निल्कुल भी सेफ नहीं है क्युकी ये app आपसे कई परमिशन मांगता है अगर आप इसे allow करते है तभी ये app चलता है। Thoptv app आपसे आपके फ़ोन के माइक्रोफोन, कांटेक्ट, location का परमिशन मांगता है। Thoptv app प्राइवेसी और सिक्यूरिटी के लिहाज से सेफ नहीं है। कुछ लोग सिर्फ फ्री में आईपीएल को देखने के लिए अपने प्राइवेसी से समझौता कर लेते है। 

Thoptv app पायरेसी को सपोर्ट करता है और ऐसा करना कानूनन अपराध है, Thoptv app कभी भी बंद हो सकता है और इसका मालिक जेल भी जा सकता है। Thoptv app को आप केवल अपने जोखिम पर ही डाउनलोड करे। यही कारण है की यह app गूगल के प्ले स्टोर पर नहीं है। 

Thoptv से जुड़े कुछ सवाल और उनके जबाब 

1- Thoptv की iphone में कैसे डाउनलोड करे 

अगर आप अपने iphone में Thoptv app डाउनलोड करना चाहते है तो आप ऐसा नहीं कर सकते क्युकी Thoptv app प्राइवेसी और सिक्यूरिटी के लिहाज से ठीक नहीं है, जिसके कारण यह app स्टोर पर नहीं है। और आप इसे किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट की मदद से नहीं डाउनलोड कर सकते क्युकी iphone बहुत सिक्योर होता है, जिसके कारण यह किसी भी वेबसाइट से app नहीं डाउनलोड करने देता है। 

2- Thoptv का मालिक कौन है और इसे किसने बनाया है 

Thoptv का मालिक कौन है अभी तक इसका नाम सामने नहीं आया है लेकिन इस app को बनाने वाला इंडियन डेवलपर है। 

निष्कर्ष 

आज के इस लेख में हमने बताया Thoptv app ko kaise download kare in 2021 और Thoptv डाउनलोड से जुडी जानकारी दी है। मैं आपसे यही आशा करता हु की आपको हमारा ये लेख पसंद आया होगा।  अगर अभी भी आपके मन में Thoptv app डाउनलोड से जुडी कोई भी सवाल हो तो आप हमें कमेंट के माध्यम से बता सकते है। 

Disclaimer

हमारी वेबसाइट www.instartech.in किसी भी तरीके के पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है। हमने सिर्फ Thoptv के बारे में जानकारी प्रदान की है। Thoptv app पायरेसी को सपोर्ट करता है जो एक अपराध है इसीलिए हम आपको इसे उपयोग करने का सलाह नहीं देते है। 

9 thoughts on “ThopTv download kaise kare | Thoptv app कैसे डाउनलोड करे”

Leave a Comment