Aashram 3 तो है सिर्फ ट्रेलर, Mx player पर मौजूद इन वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार, अकेले में ही देखें

Aashram 3: आज हम आपको उन चुनिंदा वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बोल्ड सीन्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी और लोग इन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं.

 Aashram 3: सोशल मीडिया पर अगर किसी वेब सीरीज के चर्चे हैं तो वो सिर्फ ‘आश्रम 3’ के ही हैं.

वेब सीरीज में बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग और बोल्ड बाला ईशा गुप्ता की एंट्री ने ‘आश्रम 3’ (Ashram 3) को और भी दिलचस्प बना दिया है.

अगर आप ये सोच रहे हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर (Mx player) पर सिर्फ ‘आश्रम 3’ में बोल्डनेस की हदें पार की गई हैं तो आप गलत सोच रहे हैं.

आज हम आपको उन चुनिंदा वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बोल्ड सीन्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी और लोग इन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं.

Mx Player की सबसे ज्यादा लोकप्रिय वेब सीरीज आश्रम के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और चौथे सीजन को लेकर तैयारी शुरू हो गई है.

Mx Player की सबसे ज्यादा लोकप्रिय वेब सीरीज आश्रम के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और चौथे सीजन को लेकर तैयारी शुरू हो गई है.

इस वेब सीरीज में ‘बाबा निराला’ बने बॉबी देओल सहित कई कैरेक्टर्स ने खुलकर बोल्ड सीन दिए हैं. ‘आश्रम 3’ में तो ईशा गुप्ता ने अपनी हॉट अदाओं से इसे और भी बोल्ड बना दिया है.

अगर आपने नहीं देखा तो तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है, अभी देखें.

एमएक्स प्लेयर की एक और चर्चित वेब सीरीज ‘हैल्लो मिनी’ में भी भर-भरकर बोल्ड सीन दिखाए गए हैं. साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘हैल्लो मिनी’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

अगर आप भी इसे देखना चाहते हैं तो परिवार के साथ नहीं बल्कि अकेले कमरे में देखने की सलाह दी जाती है. 

मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल स्टारर वेब सीरीज ‘कैंपस डायरीज’ कॉलेज के दिनों की याद दिलाती है. हंसी-मजाक के साथ इस वेब सीरीज में बोल्डनेस का भी तड़का दिया गया है.

इसमें 6 छात्रों की कहानी को दिखाया गया है, जिनकी अपनी-अपनी समस्याएं हैं. 

फेमस टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी की इस वेब सीरीज को देखने पर आपका समय खराब नहीं होगा.

युविका चौधरी, अमन वर्मा और कनिका मान जैसे कलाकारों से लैस इस वेब सीरीज में कुछ ऐसे सीन भी है जिसे देखकर आपका पसीना छूट सकता है