Aashram 4 शुरू करने से पहले बॉबी देओल ने प्रकाश झा के सामने रखी ये शर्त

Prabhas Jha on Aashram 4: बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए 'आश्रम' के डायरेक्टर प्रकाश झा ने इसके चौथे सीजन को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Aashram 4: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) 3 जून को रिलीज हुई है।

ये सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई है। इस सीरीज के बीते दो सीजंस को फैंस ने काफी पसंद किया था।

इतना ही नहीं 'आश्रम' ने भारत में सबसे ज्यादा वाली सीरीज का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था।

काफी लंबे समय से फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। जैसा ही मेकर्स ने 'आश्रम 3' को रिलीज किया, तभी से फैंस इसे जमकर देख रहे हैं।

तीसरा सीजन देखने के बाद अब फैंस बार-बार इसके चौथे सीजन को लेकर सवाल कर रहे हैं। ऐसे में अब प्रकाश झा ने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए इसके चौथे सीजन की तैयारियों को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

जब प्रकाश झा से 'आश्रम 4' को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, 'बाबा जाने मन की बात।' उन्होंने बॉबी देओल की ओर इशारा किया।

इसके बाद बॉबी देओल ने कहा, 'मेरा तो चाहता हूं कि बनाइए और सीजन बनाते जाइए।'

हालांकि इस बीच प्रकाश झा ने यह भी बताया कि चौथे सीजन के बारे में सोचने से पहले हमें यह देखना है कि तीसरे सीजन में कितनी ग्रोथ हुई है।

बता दें इस सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने लीड रोल प्ले किया है। इस सीरीज में बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभा रहे है,

जो पाखंडी साधू है। धर्म और आस्था के नाम पर अपने आश्रम लड़कियों के साथ गंदा काम करता है।

इस सीरीज में ईशा गुत्पा को भी सोनिया के किरदार में देखा गया है। बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के बीच फिल्माए गए बोल्ड सीन्स की चारों ओर चर्चा है।

वैसे आपको 'आश्रम' का तीसरा सीजन कैसा लगा? इस बारे में आप अपनी राय हमें कमेंट के जरिए भी दे सकते हैं।

Aashram 4 शुरू करने से पहले बॉबी देओल ने प्रकाश झा के सामने रखी ये शर्त