Aashram Season 4: सामने आया बदनाम बाबा के दरबार की छोटी सी झलक, जानिए अब कौन सा ट्विस्ट लेकर आ रहा है नया सीजन

बदनाम बाबा का द्वार खुलने वाला है. इसी के साथ, आश्रम सीजन 4 (Aashram Season 4) की छोटी सी झलक को जारी कर दिया गया है. 1 मिनट के टीजर में बाबा खुद को भगवान बताते नजर आ रहे हैं.

बॉबी देओल (Bobby Deol) की पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम के चर्चे चारों तरफ हैं. सीरीज के सीजन 4 में एक बदनाम… आश्रम की झलक सामने आ चुकी है.

इसके साथ ही शुक्रवार 3 जून को आश्रम सीजन 4 (Aashram Season 4) का टीजर भी ब्रेक हो चुका है. इसकी रिलीज के बाद से ही ये टीजर सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है.

करीब 1 मिनट के इस टीजर में एक के बाद एक तमाम ट्विस्ट लोगों को इसे देखने के लिए मजबूर करने वाले हैं.

टीजर में बदनाम बाबा का किरदार निभाने वाले अभिनेता बॉबी देओल खुद को भगवान का दर्जा देते नजर आ रहे हैं. वहीं, सीरीज के बाकी किरदारों की भूमिका भी काफी महत्वपूर्ण दिखाई गई है.

ऐसे में सीजन 4 फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल हो सकता है. आईए बात करते हैं फिल्म के रिलीज हुए टीजर के बारे में.

आश्रम के नए सीजन का नाम है एक बदनाम आश्रम सीजन 4 में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग देख लोग उनके किरदार के रूप में काफी पसंद कर रहे हैं.

टीजर की शुरूआत एक बड़े सवाल के साथ होती है. जिसको कई सारे ट्विस्ट के साथ दिखाया गया है.

रिलीज हुए 1 मिनट के इस टीजर में बदनाम बाबा बॉबी देओल खुद को लोगों की नजर में भगवान बताते नजर आ रहे हैं. वह पुलिस से कहते दिखाई देते है कि भगवान को कैसे गिरफ्तार कर सकते हो.

वहीं, एक मिनट के इस वीडियो में लोगों का ध्यान खींचने में एक और किरदार की अहम भूमिका रही है.

पम्मी पहलवान यानी एक्ट्रेस अदिति पोहनकर के कई सीन्स को ट्विस्ट के साथ दिखाया गया है. जिसे देखने के बाद आश्रम के फैंस अब पूरी सीरीज की कहानी देखने के लिए बेताब हैं.

अदिति पोहनकर की बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने लोगों का खूब ध्यान बटोरा है. वहीं, कई सीन ऐसे हैं जिसमें त्रिधा चौधरी की भी झलक को दर्शाया गया है.

पम्मी के परिवार वाले उससे आश्रम लौटने के बारे में सवाल पूछते दिख रहे हैं. धमाकेदार ट्विस्ट के साथ रिलीज हुए इस टीजर ने लोगों के बीच हलचल मचा दी है.