रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर नीतू कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने ली चुटकी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर काफी समय से खबरों में छाय हुए हैं। इस साल अप्रैल में उनकी शादी की लेकर लगातार अटकलें लग रही हैं।

हालांकि, उनकी फैमिली की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान अभी तक नहीं आया। लेकिन हाल ही में एक्टर की मां नीतू कपूर ने बहू को घर लाने पर अपना रिएक्शन दिया है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपने शो 'डांस दिवाने जूनियर' के लिए जाती हुई नजर आ रही हैं।

इस दौरान वह पैपराजी के साथ बात कर रही हैं और रणबीर की आने वाली फिल्मों पर बात कर रही हैं।

वीडियो में नीतू कहती हैं, "रणबीर की शमशेरा आ रही है। ऋषि कपूर की फिल्म आज आ गई। फिर ब्रह्मास्त्र आ रही है।

इस बीच एक फोटोग्राफर उनसे पूछता है, "मैडम जी, बहू कब आ रही है घर?" पहली बार तो नीतू इस सवाल को ठीक से सुन नहीं पाती,

लेकिन जब फोटोग्राफर ने दोबारा पूछा तो वह सवाल सुनकर मुस्कुरा देती हैं और आसमान की ओर हाथ दिखाते हुए रिएक्शन देती हैं, जैसे वह कह रही हो कि सबकुछ भगवान भरोसे है।

रणबीर और आलिया की शादी पर नीतू कपूर का यह रिएक्शन देखकर फैंस की भी हंसी छूट गई है और वह इस वायरल वीडियो पर कमेंट कर चुटकी ले रहे हैं कि नीतू ने भी रणबीर की शादी को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'राम जानें क्योकि वह अपने बेटे को जानती हैं।' एक यूजर ने कहा, 'ऊपर वाले को पता है।'

एक अन्य यूजर ने कहा, 'रणबीर का भरोसा नहीं।' वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया, 'जब बेटा लाएगा।'

दोनों एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही एक साथ आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं

इसके अलावा आलिया के पास फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। वहीं रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा फिल्म ‘शमशेरा’ में भी दिखाई देंगे।