सिर्फ 25 हजार रूपए में घर लाए Splendor Plus Self, 6 महीने चली बाइक की देखें ऑफर की डिटेल्स

भारतीय बाजार में ऐसे कई स्कूटर और बाइक हैं  जो लोगों के दिलों पर राज करते है। वही बाइक सेगमेंट हीरो मोटोकॉर्प राज करता है।

ऐसे में आप भी कोई खास बाइक को खऱीदना चाहतें हैं तो यहां आप को बताएगें कि मात्र 15 से 25 हजार के बजट में बाइक को घर ला सकतें है।

Hero Splendor Plus बाइक ऑनलाइन पोर्टल bikewale.com पर अपलोड की गई है। बाइक की कीमत की बात करें तो यह डिटेल्स में कुल 25 हजार रूपए में लिस्ट हुई है,

लेकिन बात करते वक्त इसमें से 2 हजार रूपए तक तोड़ सकते हैं। बाइक को खरीदने से पहले कोई एडवांस पेमेंट न करें। तो चलिए बाइक की पूरी डिटेल्स के बारे में आप को बतातें हैं।।

इस 2022 हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का नंबर फरीदाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है। इस बाइक को बेचने के लिए लिस्ट की गई कीमत ₹25,000 रखी गई है। ।

बाइक को 70 हजार किलोमीटर चलाया जाना बताया जा रहा है। इस बाइक को एकबार पहले भी बेचा जा चुका है। इस सेकंड ओनर बाइक को इसी महीने बेचने के लिए लिस्ट किया गया था।

ऐसे खरीदें  सेकेंड हैंड गाड़ी सेकेंड हैंड गाड़ी को खरीदने के लिए सबसे पहले www.carandbike.com या अन्य जैसी वेबसाइट पर जाए। वेबसाइट पर जाकर गाड़ी के नाम से सर्च करें जैसी की सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए Hero HF Deluxe टाइप करें।