मार्केट में आ गई Hero Splendor plus इलेक्ट्रिक, रेंज 100 से 200 km

आज का समय तकनीक का है। ऐसे में हर कोई इस लेटेस्ट टेक्नोलॉजी को यूज करना चाहता है। वही इस कढ़ी में पेट्रोल गाड़ियों की जगह बिजली से चलने वाली गाड़ियों ले रही है।

ऐसे में आप भी मंहगे पेट्रोल खर्च से परेशान हो गए हैं जो यहां पर जान सकते हैं कैसे मात्र 37000 रुपए में मार्केट में बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor plus को इलेक्ट्रिक बाइक में अपडेट कर सकते हैं। 

मार्केट में इस समय ऐसी कंपनी हैं जो इलेक्ट्रिक गाड़ियों को बनाने में फोकस कर रही है। जिससे लोगों को एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गाड़ियों में कार, 

बाइक और स्कूटर खरीदने को मिल रही है। आप को बता दें कि ऑटो कंपनी से लेकर कई ऐसे स्टार्टअप हैं जो अपने ईवी पर काम कर रहे हैं। 

यहां पर को ऐसे प्रोसेस के बारे में बता रहे हैं, जिससे आप बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor को इलेक्ट्रिक बाइक में अपडेट कर सकते हैं। 

अगर आप के पास में पहले से कोई पेट्रोल बाइक है, जिसमें Hero Splendor plus  इलेक्ट्रिक बाइक हो तो भी काम हो जाएगा। ऐसे में इस बाइक को ईवी किट को लगाकर आसान प्रोसेस के द्धारा इलेक्ट्रिक बाइक में अपडेट कर सकते हैं। 

मुंबई स्थित कंपनी gogoa1 ने हीरो स्प्लेंडर के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट तैयार किया है जिसकी कीमत करीब 37,000 रूपये है। वही इस किट में इस किट में रीजेनरेटिव कंट्रोलर,