Infinix Note 11 Price and Features

Infinix Note 11 Review: आज भी कई लोग ऐसे हैं जो बजट रेंज में फोन खरीदना पसंद करते हैं। हालांकि,

इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि फोन के फीचर्स के साथ कॉम्प्रोइज किया जाता है। बजट रेंज में भी अच्छे फोन आ जाते हैं।

कुछ दिन से मैं एक ऐसे ही बजट फोन का इस्तेमाल कर रही हूं और मेरा एक्सपीरियंस इस फोन के साथ कैसा रहा, आपके साथ शेयर करने जा रही हूं। तो चलिए जानते हैं Infinix Note 11 में क्या कमियां रहीं और क्या खूबियां रहीं।

Infinix Note 11 के डिजाइन की बात करें तो यह कुछ लोगों को थोड़ा बल्कि लग सकता है लेकिन एक साथ से इस्तेमाल करने के लिए एकदम सही है।

इसके वॉल्यूम और पावर बटन राइट साइज में एक साथ हैं जो आप इसे आसानी से बिना परेशानी के ऑपरेट कर पाएंगे।

फोन का बैक पैनल थोड़ा शिमरी और ग्लॉसी लग रहा है। कुछ लोगों को ये पसंद आ सकता है लेकिन मुझे ये ठीक-ठाक ही लगा।

डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2400 है।

जिस कीमत में इसे लॉन्च किया गया है उसके हिसाब से इसका यह फीचर काफी अच्छा है। क्योंकि इस कीमत में AMOLED डिस्प्ले देना अपने आप में ही एक दमदार क्वालिटी है।

यह फोन मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर के साथ आता है। बजट रेंज के हिसाब से यह प्रोसेसर एक बेस्ट पिक कहा जा सकता है। मल्टीटास्किंग में इस फोन ने काफी अच्छा परफॉर्म किया।

यह फोन एंड्रॉइड 11 पर आधारित XOS 10 पर काम करता है। फोन में लेटेस्ट सॉफ्टवेयर दिया गया है। फोन में कुछ ऐप्स हैं जो प्री-इंस्टॉल्ड हैं लेकिन आप इन्हें हटा सकते हैं। इससे फोन का स्पेस भी खाली हो जाता है।

रियर कैमरा की बात करें तो इसमें f/1.6 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और AI लेंस भी उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन को चार्जिंग पर लगाने के बाद यह बहुत तेजी से चार्ज तो नहीं हुआ है लेकिन हां, स्लो चार्ज भी नहीं हुआ।

अब आते हैं इसकी कीमत पर तो बता दें कि इसकी कीमत 11,999 रुपये है। इस कीमत के हिसाब से इस फोन ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है। फोन का प्रोसेसर, बैटरी, डिस्प्ले सब काफी अच्छा रहा।