Mirzapur 3 Release Date पर 'गुड्डू भैया' Ali Fazal ने राज़ खोल दिए

Mirzapur Season 3 Release Date: मिर्जापुर 3 का पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है सीजन 2 में गुड्डू पंडित ने मुन्ना भैया को मार दिया था परंतु इस नए पोस्टर के लॉन्च होते ही सस्पेंस और ज्यादा बढ़ गया है

मिर्जापुर के गुड्डू पंडित उर्फ एक्टर अली फजल ने मिर्जापुर 3 का क्रेज और भी बढ़ा दिया है.

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पिछले दोनों सीजन को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिलने के बाद अब निर्माता 'मिर्जापुर 3' को रिलीज करने की तैयारी में जुट गए हैं।

जानकारी के मुताबिक इस सीरीज का तीसरा सीजन इसी साल रिलीज होने वाला है।

कालीन भैया की पत्नी ने दिया अपडेट

दरअसल, Mirzapur सीरीज में कालीन भैया की पत्नी का रोल निभा चुकीं अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक अपडेट जारी किया है।

अभिनेत्री ने तीसरे सीजन की स्टार कास्ट का एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि मिर्जापुर 3 जल्द अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली है।

इस वीडियो में कालीन भैया, गुड्डू पंडित, मुन्ना भैया और बीना त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तीसरे सीजन की कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने कुछ नए चेहरों को शामिल किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पूरी स्टार कास्ट कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही है।

कब आएगा मिर्जापुर का तीसरा सीजन(Mirzapur Season 3)?

Mirzapur Season 3' की स्टारकास्ट का वीडियाे साझा करते हुए रसिका दुग्गल ने लिखा- 'Mirzapur Season 3 आएगा... अब कब आएगा ये तो सिर्फ अमेजन प्राइम वीडियो ही बता सकता है।

अब हर अच्छी चीज़ के लिए इंतजार तो करना पड़ता है... तैयार रहिए!' 

सीजन 3 की होगी ये कहानी

मिर्जापुर के दूसरे सीजन में सब कुछ बर्बाद हो जाता है। कालीन भैया और उनके उत्तराधिकारी मुन्ना भैया की छाती को गुड्डू पंडित गोलियों से छलनी कर देते हैं।

जिसके बाद उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री विधवा हो जाती हैं और गुड्डू भैया किंग ऑफ मिर्जापुर की गद्दी पर बैठ जाते हैं।