Mirzapur Season 3 release date in hindi 2021 | मिर्ज़ापुर season 3 कब तक release होगा

Mirzapur season 3 release date मिर्ज़ापुर सीजन 3 कब तक release होगा

यह अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है कब तक आपको मिर्ज़ापुर season 3 देखने को मिल सकती है कुछ रिपोर्ट्स की मने तो इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है की मिर्ज़ापुर season 3 2022 में release होगा

अभी कुछ समय पहले गोलू गुप्ता ने अपने instagram account पर मिर्ज़ापुर का poster अपलोड किया था जिससे यह पता चलता है की मेकर्स पूरी कोशिस कर रहे है मिर्ज़ापुर season 3 को release करने की।

इस poster में मुन्ना भैया भी दिखाई दे रहे है लेकिन मिर्ज़ापुर season 2 में मुन्ना भैया को मरते हुए दिखाया गया है

तो season 3 में मुन्ना भैया की वापसी कैसे हो सकती है। ये तो मिर्ज़ापुर season 3 release के बाद ही पता चलेगा।

Mirzapur season 3 release date and casts

– Mirzapur s3 release date – 2022 expected

अगर बात करे मिर्ज़ापुर season 3 के cast की तो इसमें भी मिर्ज़ापुर season 2 के ही cast नजर आएंगे इसमें एक दो cast और आ सकते है अभी।

– पकज त्रिपाठी अखंडानंद यानि कालीन भैया के किरदार में नजर आएंगे।  – श्वेता त्रिपाठी गजगामिनी गुप्ता यानि की गोलू गुप्ता के किरदार में नजर आयेंगी।  – मिर्ज़ापुर season 3 में जो main किरदार में नजर आने वाला है वो है  अली अफजल गुड्डू पंडित के रूप में दिखाई देंगे फिछले season की तरह।

– season 3 में शाहनवाज प्रधान परशुराम गुप्ता के रूप में नजर आएंगे।  – राजेश तैलंग रमाकांत पंडित यानि गुड्डू भैया के पिताजी  के रूप में नजर आएंगे।  – शीबा चड्डा वसुधा पंडित के किरदार में नजर आयेंगी।

Mirzapur season 3 full story in hindi मिर्ज़ापुर सीजन 3 की कहानी

जैसा की अपने season 2 में देखा की मुन्ना भैया को गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता ने गोली मार और मुन्ना भैया मर गए और कालीन भैया भी घायल हो जाते है लेकिन उन्हें शरद सुकला बचा कर घर लाता है।

अब season 3 में हो सकता है की मुन्ना भैया की वापसी हो जाए क्युकी मुन्ना भैया ने एक interview में कहा था की मुन्ना का दिल दाहिने तरफ है इसीलिए मुन्ना ने season 2 में गुड्डू पंडित को बाये तरफ गोली मारने को कहा है

और अब तक गोलू गुप्ता ने अपने instagram पर जो poster शेयर किया है उनमे भी मुन्ना भैया दिखाई दे रहे है।