T20 WC में MS Dhoni करेंगे टीम इंडिया में वापसी?

MI vs CSK: आईपीएल 2022 में गुरूवार को सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की 13 गेंदों में 28 रन की तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की.

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 3 विकेट से लगातार 7वीं हार झेलनी पड़ी. मुंबई के खिलाफ अपनी इस लाजवाब पारी के बाद एमएस धोनी ने ये बात साबित कर दी

कि आखिर उन्हें दुनिया का सबसे महानतम फिनिशर क्यों कहा जाता है.

इस यादगार जीत के बाद भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने एमएस धोनी (MS Dhoni) से खास अपील भी कि क्या टी20 वर्ल्ड कप के लिए वो रिटायरमेंट वापस ले सकते हैं क्या

मुंबई के खिलाफ शानदार पारी के बाद दिग्गजों ने दी बधाई, आरपी सिंह की खास रिक्वेस्ट

एमएस धोनी (MS Dhoni) की मुंबई इंडियंस के खिलाफ आई 28 रन की मैच विनिंग पारी के बाद उन्हें आरपी सिंह के अलावा हरभजन सिंह, सुरेश रैना, इरफान पठान जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने भी बधाई दी.

साल 2021 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन उम्मीद से कहीं ज्यादा निराशाजनक रहा था और टीम पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच गंवाकर सेमीफाइनल से पहले ही लीग स्टेज के मुकाबलों के साथ बाहर हो गई थी.

मौजूदा समय में देखें तो टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज़ विराट कोहली और रोहित शर्मा का फॉर्म टीम के लिए चिंता का कारण बना हुआ है.

ऐसे में इस साल भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड वर्ल्ड कप के लिए जोरो शोरो से तैयारियों में जुटी हुई है.

इसी बीच आरपी सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए कहा कि क्या हम धोनी से रिक्वेस्ट कर सकते हैं कि वह टी20 वर्ल्ड कप के लिए रिटायरमेंट वापस लेंगे क्या?

धोनी की आंधी में उड़ी मुंबई इंडियंस की उम्मीद

मुंबई के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद जयदेव उनादकट के हाथों में थमाई.

इस ओवर में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपना विकराल रूप धारण करते हुए आखिरी 4 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्के कि मदद से अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाई.

इस जीत के साथ चेन्नई की टीम ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है. हालांकि अभी भी टीम पॉइंट्स टेबल में 2 जीत और 4 अंकों के साथ 9वें पायदान पर बनी हुई है.